Indore : फिल्म Pathaan रिलीज होते ही विरोधियों ने मचाया हंगामा, डंडे लेकर पहुंचे टॉकिज, देखें वीडियो

Pathaan

Pathaan : इंदौर शहर में पठान फिल्म रिलीज होते ही हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध किया गया। कार्यकर्त्ता डंडे लेकर टॉकिज पहुंच गए इतना ही नहीं वहां लगे फिल्म के पोस्टर फाड़ते हुए नजर आए। इसकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दे, फिल्म पठान का जब से बेशर्म रंग गाना रिलीज हुआ है तब से ये फिल्म विवादों में घिरी हुई है।

बजरंग दल और हिंदू संगठन के लोग लगातार इसको लेकर विरोध कर रहे हैं। इस विरोध के बीच आज फिल्म रिलीज कर दी गई है। लेकिन लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। थिएटर और टॉकिज के बाहर लगे पोस्टर को फाड़ कर नारे बाजी कर रहे हैं। इतना ही नहीं चप्पल से भी पोस्टर पर मार रहे हैं। सबसे ज्यादा लोग दीपिका और शाहरुख पर अपनी खुन्नस निकाल रहे हैं। ये वीडियो में साफ़ नजर आ रहा हैं। ये वीडियो इंदौर के कस्तूर टॉकिज की है। इसके अलावा ये भी खबर सामने आई है कि सपना संगीता टॉकिज में भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध किया गया।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।