अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे लोगों को डंपर ने रौंदा चार की मौत

रायसेन से आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। इस घटना ने सभी का दिल झकझोर के रख दिया है। दरअसल सागर रायसेन मुख्य मार्ग पर एक अंधाधुंध रफ्तार से दौड़ रहे डंपर ने इको कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं चार अन्य यात्री घायल हैं।

रायसेन, दिनेश यादव। रायसेन से आज सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है। इस घटना ने सभी का दिल झकझोर के रख दिया है। दरअसल सागर रायसेन मुख्य मार्ग पर एक अंधाधुंध रफ्तार से दौड़ रहे डंपर ने इको कार को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं चार अन्य यात्री घायल हैं।

यह भी पढ़ें – चेकिंग के दौरान ट्रैफिक कांस्टेबल निकाले अगर आपकी गाड़ी की चाबी तो उठाएं ये कदम

मृतकों में इको कार का ड्राइवर व दो महिलाएं सहित एक 4 साल का मासूम बच्चा शामिल है। दरअसल आज सुबह किशनपुर देवनगर से सलकनपुर सीहोर के पास अंतिम संस्कार में शामिल होने 8 लोग इको कार से जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं अन्य चार घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया।

यह भी पढ़ें – बहुत ही कम लागत से शुरू करें तेजपत्ता की खेती, मुनाफा इतना कि होश उड़ जाएंगे

घटना के बाद डंपर का चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने डंपर को जप्त कर देवनगर देहगांव थाने में रखवा दिया है। पुलिस आगे की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि डंपर मालिक कौन है। वहीं घायलों को जिला अस्पताल देखने पहुंचे एडिशनल एसपी अमृत मीणा घटना और घायलों से मिलकर भावुक हो गए।

यह भी पढ़ें – World Brain Tumor Day : बिना किसी संकेत के ही हावी हो जाता है ब्रेन ट्यूमर

घटना की खबर परिजनों को दे दी गयी है। जिसके बाद से पूरे घर और गांव में कोहराम मचा हुआ है। सभी एक ही परिवार के हैं या फिर अलग अलग या अभी मालूम नहीं हो पाया है। मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस ड्राइवर की तलाश जोरो से शुरू कर दी है। साथ ही इसके मालिक का भी पता लगाया जा रहा है।