Raisen News: करणी सेना के जिला अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

गंभीर अवस्था में करणी सेना के जिला अध्यक्ष शिवराज सिंह राजपूत को भोपाल के हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां मंगलवार सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

करणी सेना

रायसेन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के रायसेन (raisen) में करणी सेना (karni sena) के जिला अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इसके बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात जिला अध्यक्ष शिवराज सिंह राजपूत (shivraj singh rajput) गोली को मार दी गई थी। जिसके बाद आज उनकी मौत हो गई है।

सोमवार देर रात जिला अध्यक्ष शिवराज सिंह राजपूत अपने मित्र के साथ बरेली कस्बे में अपने घर पर शराब पी रहे थे।वही किसी से उनका विवाद हो गया था। जिसके बाद राजपूत को गोली मार दी गई है। गंभीर अवस्था में करणी सेना के जिला अध्यक्ष शिवराज सिंह राजपूत को भोपाल के हमीदिया अस्पताल (hamidia hospital) में भर्ती कराया गया था। जहां मंगलवार सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Read More: MP High Court: नहीं चली कलेक्टर की मनमानी, हाईकोर्ट ने स्थगित किया आदेश, नोटिस जारी

वहीं जिला अध्यक्ष शिवराज सिंह राजपूत की मौत के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमृतलाल मीणा का कहना है कि शिवराज सिंह राजपूत और आरोपित आपस में रिश्तेदार हैं वही दोनों के नाम अपराधिक गतिविधियों में दर्ज है ऐसे में दोनों के खिलाफ थाने में कई तरह के f.i.r. रिकॉर्ड है। वहीं आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज करने की कार्रवाई की जाती है।