राजगढ़ जिले में 2 कैदियों की मौत, जेल के सामने परिजनों ने किया हंगामा

Rajgarh News : राजगढ़ जिले में 2 कैदियों की मौत होने से परिजनों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। दरअसल, शनिवार सुबह नरसिंहगढ़ जेल के कैदी की भोपाल में उपचार के दौरान मौत हो गई। बता दें कि कैदी शाजापुर जिले के कालापीपल के समीप राघौखेड़ी गांव में रहने वाला राजू वर्मा उम्र 21 साल बोड़ा थाने का निवासी था जो कि बलात्कार के मामले में पिछले 1 साल से नरसिंहगढ़ की उपजेल में बन्द था। जिसके सिर में चोट के साथ दोनों हाथों की नसें धारदार हथियार से कटने के कई निशान थे। शुक्रवार को पुलिस ने कैदी को गंभीर हालात में नरसिंहगढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया था।

एक दिन में 2 कैदियों की मौत

मामला अभी शांत हुआ भी नहीं था कि राजगढ़ जेल में भी एक कैदी की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने जेल के सामने खूब हंगामा किया। साथ ही जेल प्रबंधन पर पैसे लेने और इलाज नहीं करवाने के गंभीर आरोप लगाए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, मृतक आरोपी एनडीपीएस एक्ट के आरोप में लगभग एक माह पहले से जेल में बंद था। जिसका नाम अनीस खान निवासी सारंगपुर बताया जा रहा है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।