Rajgarh News : दो गुटों के बीच झड़प में एक दुकान और 2-3 बाइकों को किया आग के हवाले

राजगढ़ हिंसा मामले की खबर जब पुलिस को लगी तो वह उपद्रवियों को रोकने के लिए घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन उपद्रवी वहां भी नहीं माने और उन्होंने पुलिस वाहनों पर भी जमकर पत्थरबाजी कर दी।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के राजगढ़ से हिंसक झड़प की खबर आ रही है। दरअसल मध्यप्रदेश के राजगढ़ में दो पक्षों में विवाद हो गया। यह विवाद इतना बढ़ गया कि कुछ देर बाद इस ने हिंसक रूप ले लिया और विवाद करने वाले दोनों ही पक्षों में जमकर पथराव हुआ। इस हिंसक झड़प में उपद्रवियों ने कई घरों और बाहर खड़े वाहनों में आग लगा दी।

यह भी पढ़ें – Jabalpur News: जबलपुर पुलिस आरक्षक फिजिकल भर्ती टेस्ट में एक और मौत

मामले की खबर जब पुलिस को लगी तो वह उपद्रवियों को रोकने के लिए घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन उपद्रवी वहां भी नहीं माने और उन्होंने पुलिस वाहनों पर भी जमकर पत्थरबाजी कर दी। इस घटना के बाद आठ थानों की पुलिस बुलाकर गांव में तैनात कर दिया गया है। साथ ही शांति बनाए रखने के लिए फ्लैग मार्च भी निकाला गया है और देखते ही देखते थोड़ी देर में पूरा इलाका छावनी में तब्दील कर दिया गया।

यह भी पढ़ें – पुष्पा के दूसरे पार्ट के लिए इतने करोड़ चार्ज कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

एसपी प्रदीप शर्मा राजगढ़ के प्रभारी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला करेली गांव का है। जहां दो गुटों में झड़प हो गई। इसके बाद एक दुकान और दो तीन मोटरसाइकिल ओ को आग लगा दिया गया। वही हिंसा में घायल हुए 2 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों ही घायलों की हालत सामान्य है। घटना की झड़प को रोकने के लिए हमने आंसू गैस के गोले छोड़े। जिसके बाद भीड़ तितर-बितर हुई और स्थिति नियंत्रण में आई।

यह भी पढ़ें – आईटीआई की करोड़ों की बिल्डिंग का उद्घाटन हुआ कुछ ही दिन पहले और अब लगा गया ताला

आपको बता दें की रामनवमी 10 अप्रैल को भी शोभायात्रा जुलूस के दौरान खरगोन में जबरदस्त हिंसा हुई थी। जिसमें दुकानों, घरों एवं वाहनों को नुकसान पहुंचाया गया था। इसके बाद पूरे शहर में पुलिस ने कर्फ्यू लगा दिया था। जो कि 24 दिन तक लगा रहा। वहीं इस घटना के 72 मामलों में अब तक 182 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।