राजगढ़ में पत्थर दिल मां, एक दिन की बच्ची को कांटो के बीच फेंका….!

पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपी पर मामला दर्ज कर 1 दिन की नवजात बच्ची को फेकने वाली पत्थर दिन मां व पिता की तलाश शुरू कर है।

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। बेटियों को सुरक्षित रखने के लिए चलाई जा रहीं तमाम मुहिमों के बीच मध्यप्रदेश (MP) के राजगढ़ (Rajgarh) से शर्मनाक करने वाली घटना सामने आई है। जहां सुठालिया थाना क्षेत्र के नालाझिरी गाँव के इलाके में कांटो व झाड़‍ियों के बीच एक दिन की मासूम बच्‍ची पड़ी मिली। सूचना के बाद पुलिस टीम ने रेस्‍क्‍यू कर एम्बुलेंस
से बच्ची को सुठालिया अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें…करवा चौथ पर दिव्यांका त्रिपाठी ने पति से मांगा ये तोहफा…

मामला राजगढ़ जिले के सुठालिया थाने का है। जहां आज सुबह 11 बजे सुठालिया थाना प्रभारी रामकुमार रधुवंशी के पास एक फोन आया, जिसमें बताया गया कि कोई व्‍यक्ति नालाझिरी गाँव के इलाके में झाड़‍ियों व कांटो के बीच में एक नवजात को फेंककर चला गया है। फोन पर मिली सूचना पर थाना प्रभारी रामकुमार रधुवंशी ने अपने थाने से एसआई अरुंधति , महिला आरक्षक इतिश्री व आरक्षक सतीश त्यागी को तत्‍काल मौके पर भेजा। सुचना पर पहुंची पुलिस टीम ने देखा कि नवजात बच्‍ची अकेले झाड़‍ियों व कांटो के बीच पड़ी थी और काफी जोर से रो रही थी। जिसके बाद महिला एसआई अरुंधति ने बच्‍ची को कांटो के बीच से उठाया और मासूम के शरीर पर लगे कांटे निकाले और नवजात बच्ची का तुरंत एम्बुलेंस की मदद से सुठालिया के अस्‍पताल ले जाया गया। जहां मासूम नवजात को प्राथमिक उपचार दिया गया, नवजात बच्ची अभी स्वस्थ है। वहीं पुलिस ने इस मामले में अज्ञात आरोपी पर मामला दर्ज कर 1 दिन की नवजात बच्ची को फेंकने वाली पत्थर दिन मां व पिता की तलाश शुरू कर है।

राजगढ़ में पत्थर दिल मां, एक दिन की बच्ची को कांटो के बीच फेंका....!MP NEWS

यह भी पढ़ें… नकली पुलिस अधिकारी बन नौकरी के नाम पर करता था फ्रॉड, STF ने किया गिरफ्तार