MP Transfer : एसपी का बड़ा एक्शन, एक ही थाने से 14 पुलिसकर्मी हटाये, जानें कारण

MP Transfer : मध्य प्रदेश में शासन स्तर पर सरकार तबादले कर रही है उधर जिला स्तर पर भी तबादलों का क्रम जारी है, प्रदेश के राजगढ़ जिले के एसपी ने बड़ी सर्जरी की है , उन्होंने 22 पुलिसकर्मियों को इधर से उधर किया है , बड़ी बात ये हैं कि इसमें एक ही थाने से 14 पुलिसकर्मी हटाये गए हैं

राजगढ़ एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह ने चोरी की बढ़ती वारदातों के चलते जीरापुर थाने के टी आई को लाइन हाजिर कर दिया हैं वहीं शिकायतों के चलते एक ही थाने में पांच साल से ज्यादा जमे कालीपीठ थाने के 14 पुलिसकर्मियों को दूसरे थाने भेज दिया है, एसपी ने किले में कुल 22 पुलिसकर्मियों के तबादले किये हैं।

एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह के एक्शन से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि एसपी को कालीपीठ थाने में पदस्थ कई पुलिसकर्मियों की शिकायतें मिल रही थी इसके अलावा यहाँ कुछ स्टाफ ऐसा भी था जिसे जमे हुए पांच साल से ज्यादा हो गए थे, एसपी ने ऐसे 14 पुलिसकर्मियों को हटा दिया है।

इसी प्रकार जीरापुर थाना क्षेत्र में भी चोरी की वारदातें नहीं रुक रही थी, एसपी ने एक्शन लेते हुए थाना प्रभारी मुकेश गोड को लाइन अटैच कर दिया है। उनके स्थान पर करनवास थाना प्रभारी अजय यादव को इस थाने में पदस्थ किया है।

एसपी ने इसके अलावा कुछ और तबादले किये है इसमें संडावता चौकी प्रभारी देवेंद्र राजपूत को करनवास थाना प्रभारी बनाया है, इकलेरा चौकी प्रभारी अरविंद राजपूत को कुरावर थाना प्रभारी पदस्थ किया है, आरिक्षत केंद्र से मोहरसिंह मंडेलिया को सारंगपुर पदस्थ किया है, मंगलसिंह राठौर को संडावता चौकी प्रभारी पदस्थ किया है, धमेंद्र शर्मा को इकलेरा चौकी प्रभारी बनाया है और अमित त्यागी को नरसिंहगढ़ थाने में पदस्थ किया है।

इन तबादलों पर एसपी वीरेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि निर्धारित समय से अधिक समय एक ही थाने में हो जाने के कारण इन्‍हें इधर से उधर किया गया है, अभी अन्य थानों में भी फेरबदल किया जायेगा।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News