पत्थर बांध के पानी में कूद जाऊंगा; आखिर क्यूं चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी ने कही यह बात, पढ़ें

Congress candidate Bapu Singh Tanwar

MP Election 2023 : राजगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी बापू सिंह तंवर का चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को वोट के लिए धमकी देने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी लोगों से बोल रहे है कि अगर तुम लोगों ने एक वोट भी किसी और को दिया तो में डेम में पत्थर बांधकर कूद जाऊंगा, बताया जा रहा है कि आज कांग्रेस प्रत्याशी बापू सिंह तंवर कालीपीठ क्षेत्र में चुनावी प्रचार करने गए थे, इस दौरान उन्होंने लोगों से अपने पक्ष में वोट करने के लिए इस तरह की धमकी दी है।

कांग्रेस प्रत्याशी ने लोगों को आत्महत्या करने की दी धमकी

बता दें कि रविवार को चुनाव प्रचार के दौरान बापू सिंह कालीपीठ क्षेत्र में लोगों से जन सम्पर्क करने गए थे। इस दौरान गांव में उन्होंने अपने वाहन में खड़े होकर लोगों को संबोधित किया। इस दौरान अपने पक्ष में वोट नही करने पर कांग्रेस प्रत्याशी ने लोगों को आत्महत्या करने की धमकी दे डाली।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”