Rajgarh News : जमीन के विवाद में पिता-पुत्र को निर्वस्त्र कर बेल्ट से की पिटाई, मामला दर्ज, वीडियो हुआ वायरल

Rajgarh News : मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के नरसिंहगढ़ में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। जहां बीच रोड पर एक बुजुर्ग वकील और उसके बेटे को अर्धनग्न कर उसकी पिटाई की गई। जिसके बाद इस घटना का वीडियो भी सामने आया है, वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि कुछ लोग अर्धनग्न कर पिता-पुत्र को बेरहमी से पीट रहे हैं और बाइक पर बिठाकर कहीं ले जाने की कोशिश कर रहे हैं।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस ने पीड़ित वकील और उसके बेटे की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में नामजद मामला दर्ज कर लिया है। TI संतोष सिंह का कहना है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दो आरोपी फरार है जिनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा । वहीं वकील के साथ हुई इस घटना के बाद वकीलों ने भी पुलिस से आरोपियों के खिलाफ जल्द और सख्त कार्रवाई की मांग की है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”