Rajgarh News : तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, हुई मौत

Two employees engaged in assembly duty died

Rajgarh Accident News : राजगढ़ में जिले में दर्दनाक हादसा सामने आया है। रात में अपनी बाइक से गाँव जा रहे युवक राधेश्याम तंवर (42) को तेज रफ्तार कार ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसे कारण बाईक सवार की मौत हो गई। इसके बाद कार सड़क किनारे स्थित एक टापरी में घुस गई, गनीमत रही कि टापरी में उस वक्त कोई मौजूद नहीं था। घटना के बाद कार का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। जिसके बाद मौके पर लोग इकट्ठे हो गये और गुस्साए लोगों ने कार में तोड़फोड़ कर दी और NH 52 पर जाम लगा दिया। हादसे की सूचना मिलने पर ख़िलचीपुर और भोजपुर थाने से भारी पुलिसबल मौके पर पहुँचा। मामले को शांत कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

मौके से चालक हुआ फरार

ख़िलचीपुर थाना प्रभारी प्रभात गौड़ ने बताया कि घटना सोमवार रात 8 बजे की है। राधेश्याम तंवर ख़िलचीपुर की ओर बाइक से अपने गांव सेदरी जा रहे थे । इसी दौरान ख़िलचीपुर और भोजपुर रोड़ पर दोलाज गांव के पास ख़िलचीपुर की तरफ से राजस्थान के कोटा की तरफ जा रही एक कार जिसका नम्बर MP41ZB 3673 ने राधेश्याम को बाइक सहित पीछे से टक्कर मार दी। कार काफी तेज रफ्तार में थी, जिसकी वजह से टक्कर लगने के बाद कार एक बन्द होटल की टापरी में जा घुसी । घटना के बाद आसपास के लोग वहां जुट गए। लोगो को आता देख ड्रायवर मौके से भाग निकला । घटना की सूचना पर डायल 100 पुलिस तत्काल मौके पर पहुँच गई थी, घटना के बाद गुस्साए लोग सड़क पर जाम लगा रहे थे । जिसकी सूचना के बाद ख़िलचीपुर और भोजपुर पुलिसबल तत्काल मौके पर पहुँची और लोगो को समझाकर सड़क से हटाया गया। जिसके बाद मौके से कार को जब्त कर थाने लाए और सड़क पर पड़े शव को पोस्टमार्टम के लिए ख़िलचीपुर भिजवाया गया । हमने कार चालक पर मामला दर्ज कर लिया है, जल्दी उसको गिरफ्तार किया जाएगा ।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”