केंद्र और राज्य सरकारें देश के सांस्कृतिक वैभव को बढ़ाने का काम कर रही : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

Rajgarh News : मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले की खिलचीपुर विधानसभा में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को भाजपा सरकार की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एक तरफ जहां घमंडिया गठबंधन के लोग हिंदुत्व को अपमानित कर रहे हैं, वहीं भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारें देश के सांस्कृतिक वैभव को बढ़ाने का काम कर रही हैं। आगे उन्होंने कहा कि जब चुनाव आएंगे तो कुछ कांग्रेसी लोग निकलकर आएंगे। वह कहते हैं कि सनातन धर्म को खत्म कर दो। सनातन धर्म, हिंदुओं का अपमान कौन कर रहा है कांग्रेस कर रही है। कौन कहता है कि भगवान राम काल्पनिक हैं, कौन मां सीता के बारे में गलत शब्द बोलते हैं। यह सब कांग्रेसियों का काम है।

कांग्रेसी आज ख़ुद को बता रहे सच्चा हिंदू

केंद्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा कि क्या कांग्रेस की नज़रों में भारत के संविधान का कोई मोल नहीं है? विधि का विधान देखिए, कभी भगवान राम को काल्पनिक बताने वाले कांग्रेसी आज ख़ुद को सच्चा हिंदू बता रहे हैं। हिंदुओं पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करने वाली कांग्रेस आख़िर सनातन और संविधान को जड़ से क्यों ख़त्म करना चाहती है?


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”