चुनाव प्रचार के दौरान शराब बांटते युवक को FST दल ने पकड़ा, मामला दर्ज

rajgarh

Rajgarh News : मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में चुनाव को प्रभावित करने के लिये मतदाताओं को शराब बांटने की घटना सामने आई है। मंगलवार को रात्रि में खिलचीपुर विधानसभा के ग्राम-गौरियाखेड़ी में चुनाव के दौरान शराब बांटने की शिकायत ग्रामीणों ने माचलपुर पुलिस को दी। जिस पर माचलपुर पुलिस FST दल के साथ ग्राम-गौरियाखेड़ा पहुँची, तो वहाँ उन्होने एक युवक को पकड़ा। युवक मारूति कार का ड्रायवर बताया जा रहा है, जिसमें शराब के क्वाटर रखे हुए थे। पुलिस ने मौके से 21 शराब के क्वाटर सहित मारुति कार को जप्त करते हुए कार चालक विष्णु प्रसाद गोस्वामी को गिरफ्तार किया है।

यह है पूरा मामला

इस मामले को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि माचलपुर थाने में FST दल के प्रभारी पटवारी योगेश पाटीदार की शिकायत पर अपराध क्रमांक 374/23, धारा 188, 34 भादवि के अंर्तगत दर्ज कर, विटारा ब्रिजा कार क्रमांक MP39C2211 और 21 देशी शराब के क्वाटर व आरोपी ड्रायवर से 2100 रूपये नगद राशि जप्त की है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”