माचलपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतरराज्यीय गिरोह किया पर्दाफाश

rajgarh news

Rajgarh News : मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले की माचलपुर पुलिस को अंर्तराज्यीय वाहन चोर गिरोह को पकड़ने में सफलता मिली है। पुलिस ने गिरोह के 2 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से 10 जब्त की है। जिसमें 8 मोटरसाइकिल हीरो कम्पनी के एक ही मॉडल की व 2 अन्य कंपनियों की है।

यह है पूरा मामला

राजगढ़ एसपी धर्मराज मीणा ने प्रेस वार्ता कर अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा किया है। जानकारी के अनुसार राजस्थान सीमा से मध्यप्रदेश में आ रही संदिग्ध मोटरसाइकिल को माचलपुर पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान रोका। पुलिस ने जब पूछताछ की, तो उसके आरोपी चालक कोई दस्तावेज नहीं दिखा पाया और पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की, तो मोटरसाईकिल चोरी की पाई गई, जिसे माचलपुर ने जप्त किया। आरोपी ने अन्य एक साथी का नाम बताया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों से चोरी हुई 10 मोटरसाइकिल बरामद की, जिसमें 6 राजगढ़ जिले, 1 आगर व 1 देवास जिले के अलावा 1 राजस्थान के झालवाड़ थाने से चोरी करना बताया है। 1 मोटरसाईकिल के इंजिन व चैचिस नंबर घीसे हुए हैं, जिसके मालिक की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस द्वारा वाहन स्वामियों से संपर्क कर उन्हें सूचना दी जा रही है। इसके अलावा पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”