Rajgarh News : अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर माफियाओं ने किया पथराव, एक आरोपी गिरफ्तार

Rajgarh News : मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में शुक्रवार को पुलिस टीम खैरासी गाँव में अवैध शराब पकड़ने गई थी। जिस पर शराब माफियाओं ने पथराव कर दिया। पथराव में दो पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं, वहीं बाइक से शराब बेचने वाले एक आरोपी राजकुमार कंजर को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जब आरोपी को थाने ले जा रही थी, उसी समय उसे छुड़ाने के लिये रास्ते में 5-6 लोगों ने पुलिस का रास्ता रोककर पथराव करना शुरू दिया।

यह है पूरी घटना

कोतवाली थाना प्रभारी उमेश यादव ने बताया कि आज सुबह हमें अवैध शराब की सूचना मिली थी, कि नानोरी गांव के कंजर खैरासी गांव के आसपास बड़े स्तर पर अवैध शराब को बेचने जा रहे है। इस सूचना के आधार पर कार्रवाई करने के लिए पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया था। जहाँ एक आरोपी राजकुमार कंजर बाइक से अवैध जहरीली शराब लेकर आता हुआ दिखा, जिसे रोकने पर वह मौके से भागा। उसी दौरान पुलिस ने आरोपी को पीछा करते हुए घेराबंदी कर पकड़ा। जब पुलिस आरोपी राजकुमार को राजगढ़ थाने ला रही थी, तभी कुछ दूरी पर आगे खैरासी से करेड़ी जाने वाले रास्ते पर कुछ बाइक सवारों ने पुलिस का रास्ता रोका और सामने खड़े हो गए। जिनके द्वारा पुलिस पर पथराव किया गया। पुलिस वाहन में आरोपी और शराब थी, जिसे सुरक्षित रखने के लिए पुलिस पास के गाँव खैरासी में रुकी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”