Rajgarh News : 10 दिन पहले हुई चोरी की पुलिस ने किया पर्दाफाश, 6 आरोपी गिरफ्तार, 4 फरार

Amit Sengar
Published on -

Rajgarh Crime News : राजगढ़ जिले के पचोर थाना अंतर्गत उदनखेड़ी के नगर सेठ सिद्धनाथ अग्रवाल के घर 12-13 फरवरी को हुई चोरी का का खुलासा महज 10 दिनों में पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने शातिर चोरों के पास से 80 लाख के जेवरात बरामद करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, 4 आरोपी अभी भी फरार है।

जिला मुख्यालय पर पुलिस अधिक्षक अवधेशकुमार गोस्वामी ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि पुलिस टीम द्वारा गांव में लगे कैमरो और मुखबिर की मदद से चोरों को पकड़ा गया। वही उनसे 400 ग्राम सोना, 75 किलो चांदी, दो लाख पचास हजार रूपये नगद सहित कुल 81 लाख रूपये कीमत का माल बरामद किया है। पुलिस ने 6 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है व एक कार महिन्द्रा टीयूवी क्रमांक MP44CA 5113 जप्त की है।

पुलिसकर्मियों को मिलेगा ईनाम

जिन पुलिस कर्मियों ने चोरी पकड़ने में सफलता हासिल की उन्हें पुलिस महानिरीक्षक देहात जोन भोपाल इरशाद वली द्वारा तीस हजार रूपये नगद इनाम तथा अधिकारियों को उत्कृष्ट कार्य हेतु प्रशंसा पत्र देने की घोषणा की है। वहीं 4 फरार आरोपियों पर 10-10 हजार का ईनाम रखा है।

Rajgarh News : 10 दिन पहले हुई चोरी की पुलिस ने किया पर्दाफाश, 6 आरोपी गिरफ्तार, 4 फरार

एक कैमरा शहर की सुरक्षा के नाम

पुलिस अधिक्षक अवधेशकुमार गोस्वामी ने “एक कैमरा शहर की सुरक्षा के नाम” अभियान सम्पूर्ण जिले में चला रखा है। जिसके अंर्तगत प्रत्येक थाने पहुँचकर मुहिम से जोड़कर अपने प्रतिष्ठान पर कैमरा लगाने वाले नागरिकों का सम्मान पुलिस अधिक्षक ने थाने पहुँचकर किया है। जिससे प्रेरित होकर सम्पूर्ण जिले में सैकड़ों कैमरे लगाये गये हैं। जिसके परिणाम स्वरूप आपराधिक घटना होने पर पुलिस को सीसीटीवी कैमरों से मदद मिल रही है।
राजगढ़ से जितेन्द्र राठौर की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News