Rajgarh News : 10 दिन पहले हुई चोरी की पुलिस ने किया पर्दाफाश, 6 आरोपी गिरफ्तार, 4 फरार

Rajgarh Crime News : राजगढ़ जिले के पचोर थाना अंतर्गत उदनखेड़ी के नगर सेठ सिद्धनाथ अग्रवाल के घर 12-13 फरवरी को हुई चोरी का का खुलासा महज 10 दिनों में पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने शातिर चोरों के पास से 80 लाख के जेवरात बरामद करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं, 4 आरोपी अभी भी फरार है।

जिला मुख्यालय पर पुलिस अधिक्षक अवधेशकुमार गोस्वामी ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि पुलिस टीम द्वारा गांव में लगे कैमरो और मुखबिर की मदद से चोरों को पकड़ा गया। वही उनसे 400 ग्राम सोना, 75 किलो चांदी, दो लाख पचास हजार रूपये नगद सहित कुल 81 लाख रूपये कीमत का माल बरामद किया है। पुलिस ने 6 आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है व एक कार महिन्द्रा टीयूवी क्रमांक MP44CA 5113 जप्त की है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”