Rajgarh News : बुजुर्ग के कान से डेड़ लाख के सोने के जेवर झपटा मारकर भागा आरोपी, मामला दर्ज

Amit Sengar
Published on -

Rajgarh News : राजगढ़ जिले के माचलपुर नगर में सोमवार को सुबह एक बुजुर्ग से ढाई तोला वजनी सोने के जेवर लूटने की घटना सामने आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आवास कॉलोनी में स्थित अपने घर के अंदर प्रात 8 बजे बुजुर्ग हरिसिंह पिता मेघालाल नट, उम्र-85 वर्ष घर के औसारे में बैठे थे। तभी अज्ञात आरोपी आया और बुजुर्ग से मारपीट कर कान में पहनी मरकियाँ झपटकर भाग गया। इसकी जानकारी लगते ही बहू संगीता नट ने शोर मचाया, तो मोहल्ले वाले लूटेरे के पीछे दौड़ पड़े जिसे उन्होने कृषि उपज मण्डी की बाउण्ड्री के पास पकड़ लिया। लोगों ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की, तो उसने अपना नाम महेश पिता रामेश्वर बैरागी, निवासी-ब्राह्मणगाँव बताया। जिसकी सूचना पुलिस थाना माचलपुर में दी गई और चोर को पकड़कर पुलिस को सौप दिया गया।

झाड़ियों में फेंक दी थी सोने की मरकियाँ, लोगों ने पीटा तो बताया

आरोपी महेश ने अपनी मोटरसाईकिल होण्डा सीडी 100 क्रमांक MP39-MQ-0941 को सड़क के किनारे खड़ी कर बुजुर्ग के घर के पास चला गया, जहाँ उसने बुजुर्ग हरिसिंह को अकेला देखकर उसके कान में पहनी हुई सोने की मरकियाँ झपट ली। जिसे मोहल्ले वालों ने पीछा करके पकड़ लिया। आरोपी से पूछताछ पर उसने ढाई तोला वजनी मरकियाँ झाड़ियों में फेंकने की बात कही थी। जिसे बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया। बुजुर्ग के कान से खून निकल रहा था, जिसे उपचार के लिये प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र माचलपुर ले जाया गया। जहाँ उसके कान पर पट्टी की गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”