Rajgarh News : पानी की मोटर चोरी करने वाले तीन चोरों को पकड़ा, दो साथी अभी फरार

पुलिस ने 16 पानी की मोटर, मोबाइल और एक तूफान वाहन जब्त कर तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। लेकिन दो साथी अभी फरार हैं।

Amit Sengar
Published on -
arrest

Rajgarh News : मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने 16 पानी की मोटर, मोबाइल और एक तूफान वाहन जब्त कर तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। लेकिन दो साथी अभी फरार हैं।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि 26 और 27 जून की दरमियानी रात भगवान पिता मागींलाल सौंधिया निवासी कालाजी की बडली खिलचीपुर के घर पर चोरी हुई थी। खिलचीपुर पुलिस ने आरोपी विकास भील, निवासी उन्दरी का पूरा, थाना चाचौड़ा जिला गुना को पकड़ा। पूछताछ में आरोपी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। आरोपी विकास भील ने बताया कि विक्की उर्फ गोलू भील, प्रदीप, ज्ञान सिंह और रिंका के साथ मिलकर घर से चांदी की पायल, मंगलसूत्र, मोबाइल और 25 हजार रुपए नकदी चुरा ले गए थे। आरोपी विकास की निशादेही पर आरोपी विक्की को हिरासत में लेकर जब उससे पूछताछ की।

आरोपी ने बताया कि वह चोरी करने के बाद अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो जाते थे और चोरी के माल को आपस में बांट लिया करते थे। आरोपी विक्की की निशादेही पर चोरी किया गया माल को जप्त किया गया, एवं आरोपी प्रदीप भील उर्फ बग्गा को भी हिरासत में ले लिया गया है। प्रकरण के अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है।

राजगढ़ से जितेन्द्र राठौर की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News