Rajgarh News : गांजा तस्करी के आरोप में दो गिरफ्तार, 5 किलोग्राम गांजा भी जब्त

पुलिस दोनों आरोपियों के विरुद्ध थाना ब्यावरा सिटी में अपराध क्रमांक 217/24 धारा 8/20 NDPS ACT के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

rajgarh news

Rajgarh News : मध्यप्रदेश में अवैध मादक पदार्थ का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध मादक पदार्थ कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजगढ़ पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ ब्यावरा सिटी पुलिस ने 05 किलोग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही इनसे एक कार भी जब्त की है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि अरन्या जोड़ के पास हाईवे पर पुलिस की टीम चैकिंग कर रही थी। इस दौरान एक हुंडई सेंट्रो कार क्रमांक MP04CC2802 को रोककर उसकी तलाश ली। तो कार से 5 किलो गांजा मिला। जिसकी बाजार कीमत करीब 50 हजार रुपए आंकी गई। कार चालक व उसके साथी से नाम पूछा गया तब उन्होंने अपना नाम हेमंत वैष्णव सिंदुरिया थाना कालीपीठ और दूसरे ने अपना नाम रवि वैरागी निवासी सरखेड़ा सीहोर बताया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”