Rajgarh News : विकास यात्रा में ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा, बोले, पंचायत सचिव को तुरंत हटाओ

Rajgarh Vikash Yatra News : भाजपा इन दिनों पूरे मध्य प्रदेश में विकास यात्रा निकाल रही है, विकास यात्रा का कहीं जोर-शोर से स्वागत हो रहा है, तो कुछ जगह ग्रामीण इसका विरोध भी कर रहे हैं, ऐसा ही एक मामला राजगढ़ जिले के खिलचीपुर विकासखंड के रनारा गांव से आ रहा है जहाँ पूर्व विधायक ने मंच से भाषण दिए वैसे ही जनता बिफर गई। और लोगों ने एकजुट होकर ग्राम पंचायत के सचिव को हटाने की मांग की है। ग्रामीणों ने आरोप भी लगाए हैं, कि पंचायत सचिव पीएम आवास की राशि जारी जारी करने के लिए एवज में रिश्वत मांग रहा हैं।

ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा

बता दें कि खिलचीपुर विकासखंड के रनारा गांव पहुंची विकास यात्रा मे ग्रामीणों ने जमकर हंगामा भी किया। और खूब खरी खोटी सुनाई। दांगी बाहुल्य रनारा गांव मे जैसे ही पूर्व विधायक हजारीलाल दांगी जनता को सम्बोधित करने के लिए उठे। वैसे ही एक ग्रामीण ने सचिव द्वारा रिश्वत माँगने की बात सामने रखी। उसके बाद सैकड़ों ग्रामीणों ने उठकर कहा, कि सचिव पीरूलाल दांगी पीएम आवास कि राशि जारी करने के लिए 10 हजार रुपए की रिश्वत प्रत्येक हितग्राही से मांग रहे हैं। जो रिश्वत दे रहा है, उसे ही राशि डलवाए जाने की बात कही जा रही है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”