Rajgarh News : कीटनाशक पीने से महिला की मौत, 3 माह पूर्व भाईयों ने कर दी थी पति की हत्या

Mp news

Rajgarh News : राजगढ़ जिले के माचलपुर में महिला ने कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली। महिला जमींदार मोहल्ले में अपनी सास श्यामकुँवर व ननंद सपना कुंवर के साथ किराये से रह रही थी। जानकारी के अनुसार धानोदा निवासी नीतू कुंवर पति लखन कुंवर, जाति-राजपूत, उम्र-26 वर्ष अपनी ननंद व सास के साथ माचलपुर किराये से मकान लेकर रह रही थी।

ननंद सपना कुंवर ने बताया, कि मैं और मेरी माँ श्यामकुँवर शनिवार को दोपहर में हमारी जमीन की बुआई करने ग्राम-धानोदा में गये थे। जब रविवार को सुबह मैं मेरी माँ के साथ जमींदार मोहल्ला स्थित घर पहुँचे, तो हमने देखा कि मेरी भाभी नीतू कुंवर घर के अन्दर पलंग पर उल्टी पड़ी हुई थी। हमने उसके कपड़े सही कर उसे पलंग पर व्यवस्थित किया एवं पुलिस को सूचना दी। प्रात: 9:30 बजे करीब पुलिस मौके पर पहुँची और मृतिका के शव को कब्जे में लेकर जाँच शुरू की। मृतिका के पास से सुसाइड नोट बरामद हुआ है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”