मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। मुरैना (Morena) के सबलगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत खिरकारी गांव में 5 साल की बच्ची के साथ रेप (Rape) करने के बाद उसकी हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया है। जहां बच्ची का शव गांव के ही सरसों के खेत में मिला है। बच्ची बीती शाम 5 बजे से ही घर से लापता थी, कुछ देर इंतजार करने के बाद जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया। जहां बच्ची का शव (Dead Body) उन्हें सरसों के खेत में खून से सना हुआ मिला। वारदात की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस द्वारा एक युवक को आरोपी बनाते हुए उसे गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है।

बेल पर छूटा था आरोपी

मिली जानकारी के अनुसार 9 महीने पहले युवक ने मृतक बच्ची की चाची से दुष्कर्म (Rape) किया था, जिसको लेकर वह जेल में बंद था। 6 महीने तक जेल में सजा काटने के बाद वह करीब 10 दिन पहले ही बेल पर छोटा था। वहीं इस वारदात के बाद बच्चr के परिजन शव को अस्पताल ले जाने के लिए तैयार नहीं थे, वह लगातार पुलिस के आला अधिकारियों के आने की मांग कर रहे थे।

ये भी पढ़े- डॉक्टरों के लिए शिवराज सरकार की नई सौगात, मेडिकल छात्रों का होगा कैशलेस मेडिक्लेम

खेत में बच्ची का शव लहूलुहान हालत में मिला

पूरे मामले को लेकर बच्ची के पिता ने बताया कि घर के सामने रहने वाला युवक काफी दिनों से उनकी बच्ची पर बुरी नजर बनाए हुए था। गुरुवार की शाम 5 बजे आरोपी ने मौका पाते हुए बच्ची को घर से उठा लिया और उसके साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। गांव में खेल रहे अन्य बच्चों ने बच्ची को आरोपी के साथ जाते हुए देखा था। जिसके बाद हम तुरंत खेत के पास तलाशी के लिए पहुंचे, जहां बच्ची का शव लहूलुहान हालत में मिला।

पुलिस कर रही मामले की जांच

परिजनों की शिकायत पर पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर तलाशी शुरू की गई। परिजनों के शक और घटनास्थल पर मिले सबूतों के आधार पर गांव के ही युवक को गिरफ्तार किया गया। पुलिस द्वारा बताया गया कि गिरफ्तार आरोपी पर पहले से ही दुष्कर्म (Rape) का मामला दर्ज है। पुलिस ने बताया कि करीब 9 महीने पहले आरोपी ने मृतक बच्ची की चाची के साथ दुष्कर्म (Rape) को अंजाम दिया था, जिसके बाद से ही वह जेल में बंद था। हाल ही में करीब 10 दिन पहले ही वह बेल पर जेल से छूटा है। जेल से छूटने के बाद आरोपी ने 5 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस पूरे मामले में आरोपी के खिलाफ मर्ग कायम कर लिया गया है और जांच की जा रही है।