Rape : अधेड़ ने रेप के बाद नाबालिग को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक कहते हैं कि रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर दुष्कर्म और हत्या की धाराओं के तहत मामला भी दर्ज कर लिया गया है। वहीं इस मामले में आरोपी की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों से पूछताछ जारी है।

खंडवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के सीधी (Sidhi) में विधवा के साथ हुए गैंगरेप (Gangrape) का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि प्रदेश के दूसरे जिले से 13 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape with Minor) कर हत्या की वारदात (Murder) का मामला सामने आया है। पूरी घटना खंडवा (Khandwa) जिले के जामनिया गांव की है, जहां 50 साल के अधेड़ ने 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म (Rape) कर उसकी हत्या (Murder) कर दी। पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए मामले को दर्ज कर, आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है।

ये है पूरा मामला

पूरा मामला खंडवा (Khandwa) जिले के ग्राम जामिया का है, जहां सोमवार को दोपहर 12:30 बजे 13 साल की नाबालिग बच्ची गांव की ही एक किराना दुकान (Grocery Shop) पर सामान लेने गई थी। सामान लेकर जब बहुत देर तक लड़की घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों को उसकी चिंता हुई और उन्होंने उसकी खोजबीन शुरू की। परिजन उस किराना दुकान पर भी पहुंचे जहां लड़की को सामान लेने के लिए भेजा था, पर दुकान पर ताला लगा पाया। जिसके बाद परिजनों को लगा कि लड़की खेलने के लिए अपने दोस्तों के घर गई होगी। जब परिजन लड़की की सहेलियों के घर में गए तो नाबालिग वहां भी नहीं मिली।

दुकान की छत पर मिली नाबालिग लड़की का शव

नाबालिग के अचानक से गायब हो जाने के कारण परिजन घबरा गए। लड़की को खूब ढूंढने के बाद भी वह नहीं मिली तो परिजन दोबारा किराना दुकान पर पहुंचे। जहां तलाश करने पर दुकान की छत पर लड़की का शव मिला। घटना की जानकारी लगते ही लोगों की भीड़ लग गई। वहीं पुलिस को जानकारी लगने के बाद वह तुरंत एफएलएल टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

आरोपी की पत्नी को भी बनाया गया आरोपी

पुलिस ने मौके से फरार आरोपी को तलाशना शुरू किया, जिससे जंगल के पास गांव में पाया गया। आरोपी दिलावर को जंगल से पकड़ लिया गया। साथ ही दिलावर की पत्नी को भी घटना के बारे में पता था, लेकिन फिर भी उसके द्वारा पति को बचाने का प्रयास किया गया, जिस पर पुलिस ने पत्नी को भी आरोपी बनाया है।

ग्रामीण और आरोपी से पूछताछ जारी

पूरे मामले को लेकर खंडवा के एसपी विवेक सिंह भी ग्राम जामिया पहुंचे, जहां उन्होंने नाबालिग के परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली और ग्रामीणों से पूछताछ की। पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक कहते हैं कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उस पर दुष्कर्म और हत्या की धाराओं के तहत मामला भी दर्ज कर लिया गया है। वहीं इस मामले में आरोपी की पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों से पूछताछ जारी है।