17 वर्षीय छात्रा ने कीटनाशक पीकर दी जान, सहेली की मौत का लगा था सदमा

mp news

Ratlam News: कुछ दिनों पहले रतलाम में कन्या शिक्षा स्कूल की हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी थी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई थी। अब इस छात्रा की मौत से परेशान उसकी सहेली ने भी अपने जीवन लीला समाप्त कर ली है। अपनी सहेली की मौत के बाद से ही युवती बहुत परेशान थी और परिजन उसे अपने घर बांसवाड़ा ले गए थे।

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के बांसवाड़ा में रहने वाली यह युवती 11वीं की पढ़ाई कर रही थी। उसने अपनी सहेली को छत से कूदकर जान देते हुए देखा था जिसके चलते यह सदमे में थी। अचानक ही इसने घर में रखा कीटनाशक पी लिया। परिजन गंभीर हालत में इसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।