रतलाम खाद लूट मामले में जादौन को भेजा गया जेल, BJP पर जमकर बरसे कांग्रेस नेता

Diksha Bhanupriy
Updated on -

रतलाम, डेस्क रिपोर्ट। रतलाम (Ratlam) के आलोट (Alote) में कांग्रेस विधायक मनोज चावला (Manoj Chawla) ने खाद वितरण केंद्र का शटर खोलकर किसानों को वहां से अपने मन मुताबिक खाद ले जाने को कहा था। इस मामले पर अब सियासत गरमाती हुई दिखाई दे रही है। विधायक पर इस बात को लेकर लूट का केस दर्ज किया जा चुका है। जिस पर कांग्रेस के खेमे में हलचल देखी जा रही है और धरना देकर प्रशासन पर हमला बोला जा रहा है।

बता दें कि इस पूरे मामले में विधायक के साथ पूर्व जिला अध्यक्ष योगेंद्र सिंह जादौन पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है। इधर बढ़ते विवाद के बाद कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष योगेंद्र सिंह जादौन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था और आज उन्हें इंदौर हाईकोर्ट ले जाया गया। इस दौरान जादौन प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि किसान की आवाज को दबाने की कोशिश की जा रही है और लूट का झूठा प्रकरण दर्ज किया गया है। वह ये कहते भी दिखाई दिए कि शिवराज सिंह चौहान मुद्दों से डरते हैं, उन्हें सच्ची राजनीति करनी चाहिए। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि पहले गोरों से लड़े थे और अब चोरों से लड़ेंगे। योगेंद्र सिंह जादौन को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।