रतलाम, सुशील खरे । जिले में कोरोना संक्रमण (Corona Infection) पर नियंत्रण के लिए सोमवार से कलेक्टर गोपालचंद्र डाड तथा पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी स्वयं मैदान में आए। वाहनों से सायरन बजे और जहां भी बगैर मास्क (Mask) पहने व्यक्ति पाए गए कलेक्टर श्री डाड एवं एसपी द्वारा उनके चालान स्थल पर खड़े रहकर बनवाए गए। पेनल्टी वसूली गई तथा 2-2 मास्क प्रदान किए गए। इस दौरान कलेक्टर द्वारा जहां भी वाहनों पर सवार व्यक्तियों को बगैर मास्क के देखा गया अमले को निर्देशित कर उनको लाया जाकर चालान काटे गए।

ये भी पढे़- किड्स एंटरटेनर फिल्म Hello Charlie का ट्रेलर हुआ रिलीज, आदर जैन ने बड़े पर्दे पर 4 साल बाद की वापसी

कलेक्टर, एसपी, अपर कलेक्टर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, एसडीएम द्वारा सैलाना बस स्टैंड, रिलायंस पेट्रोल पंप इत्यादि स्थानों पर चालानी कार्रवाई की गई। साथ ही समझाईश भी दी गई कि मास्क अनिवार्य रूप से पहने।

रिलायंस पेट्रोल पंप संचालक पर 5 हजार रूपए का लगाया जुर्माना
कलेक्टर श्री डाड द्वारा रिलायंस पेट्रोल पंप (Reliance Petrol Pump) पर निरीक्षण के दौरान ग्राहकों तथा कर्मचारियों को बगैर मास्क (Mask) के पाया गया। कलेक्टर ने सख्त नाराजगी व्यक्त करते हुए पेट्रोल पंप संचालक पर 5 हजार रुपए का जुर्माना वसूल किया। साथ ही बगैर मास्क पहने कर्मचारियों, ग्राहकों को मास्क प्रदान किए गए।

ये भी पढे़– Coronavirus: लॉकडाउन के बाद MP में कोरोना का कोहराम, 1348 नए केस, 2 की मौत

जिला प्रशासन तो सख्त नजर आ रहा है पर राजनेता अभी भी न तो सोशल डिस्टेंस (Social Distance) का ख्याल रख रहे और न ही प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) जैसे आयोजन में कोई बिना मास्क के कोई आधा अधूरा मास्क लगाए नजर आ रहा है। उसका फोटो में चेहरा पूरा दिखना चाहिए एक समय गर्मी में कहावत थी ये प्यास है बड़ी पर रतलाम शहर में नेताओ के आधे अधूरे मास्क लगे देखकर तो ऐसा लगता है ये छपास है बड़ी।