ताला सुधारने के नाम पर चोरी करने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, पूछताछ जारी

arrest

Ratlam News: रतलाम के नामली थाना क्षेत्र में घर की अलमारी का ताला सुधारने के नाम पर दो बदमाशों ने नकदी और चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया था। बदमाश जब सारा सामान लेकर रफूचक्कर हो गए तब इस मामले का खुलासा हुआ था। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था जिसमें दो पंजाबी युवक जाते हुए दिखाई दे रहे थे। अब यह युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं और इनसे पूछताछ की जा रही है।

नांदलेटा गांव में ग्रामीणों ने ताला सुधारने के नाम पर गांव में घूम रहे दो संदिग्धों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने इनसे पूछताछ करने के साथ ही पीड़ित परिवार से इनका हुलिया पहचानने की कोशिश करने को भी कहा है। ग्रामीणों इन दोनों का हुलिया पूर्व में हुई चोरी करने वाले बदमाशों के जैसा ही दिखाई दिया इसलिए इन्हें घेर कर पकड़ लिया गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।