रीवा में पूर्व सैनिक ने अपने माता-पिता को मारी गोली, लाइसेंसी बंदूक से की फायरिंग

Rewa News: सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस मौके पर पहुंची और फरार आरोपित बेटे को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी।

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। रीवा (Rewa) के लौर थाना क्षेत्र के पिंडारिया सेंगर गांव में मंगलवार को एक पूर्व फौजी ने अपने माता-पिता को गोली मार दी. घटना में माता-पिता को गंभीर चोटें आई हैं। घायल माता-पिता की पहचान अंबिका प्रसाद पांडे (55) और शीला पांडे (50) के रूप में हुई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया।

सूत्रों के मुताबिक आरोपी बेटे अभिषेक पांडेय का अपने पिता से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। मामला बढ़ने पर अभिषेक ने गरमागरम अपने पिता पर लाइसेंसी गन से फायरिंग कर दी। इसी दौरान पिता के पास खड़ी मां को भी गोली लग गई।

गोली की आवाज सुनते ही पड़ोसी मौके पर पहुंचे। जब परिजनों ने एंबुलेंस बुलाकर पुलिस को घटना की सूचना दी। परिजन दंपति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊगंज ले गए लेकिन डॉक्टर ने तुरंत उन्हें संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया।

Read More: एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने दोस्त के साथ मिलकर चलाई थी पति पत्नी पर गोली, गिरफ्तार

Rewa पिता अंबिका प्रसाद पांडेय का कहना है कि वह भी एक सेवानिवृत्त सेना के सिपाही हैं, कुछ साल पहले उन्हें उनके बेटे अभिषेक पांडे की सेना में नौकरी मिल गई थी लेकिन उनके बेटे ने एक साल पहले सेना की नौकरी छोड़ दी थी। अंबिका प्रसाद ने आगे कहा कि वह अक्सर अपने बेटे को नौकरी पर वापस जाने के लिए कहते थे। लेकिन घरेलू विवाद के चलते वह उनसे मारपीट करता था।

अंबिका प्रसाद ने कहा कि सेना में अपनी सेवा के दौरान, उन्होंने एक लाइसेंसी बंदूक ली थी, जिससे उन्होंने गोलियां चलाईं और उन्हें और उनकी पत्नी को घायल कर दिया। संजय गांधी अस्पताल में तैनात सीएमओ डॉ अलख प्रकाश ने कहा कि दंपति के पैरों में चोटें आई हैं, डॉक्टरों ने उनका इलाज किया है और वे खतरे से बाहर हैं।