MP में थाना प्रभारी और उपनिरीक्षक 13 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप, SP ने किया निलंबित

Pooja Khodani
Published on -
रिश्वत

रीवा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के रीवा जिले (Rewa District) में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है। यहां रीवा लोकायुक्त पुलिस (Rewa Lokayukt Police) ने गोविंदगढ़ थाना प्रभारी एसएस बघेल और सब इंस्पेक्टर परिहार  को 13,000 की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। आरोप है कि थाना प्रभारी और सब इंस्पेक्टर ने बर्थडे पार्टी में चली गोली मामले में आरोपी प्रिंस मिश्रा को बचाने के लिए 13000 की रिश्वत मांगी थी। यह कार्रवाई बुधवार की सुबह गोविंदगढ़ के विश्रामगृह में दबिश देकर लोकायुक्त टीम के द्वारा की गई है।

मप्र पंचायत चुनावों को लेकर निर्देश जारी, 12 नवम्बर को वीसी, तारीखों का ऐलान जल्द!

लोकायुक्त की इस कार्रवाई के बाद थाने में हड़कंप मच गया है। वही मामले को गंभीरता से लेते हुए रीवा एसपी नवनीत भसीन (Rewa SP) ने दोनों पुलिसकर्मियो  को निलंबित (Suspended) कर दिया है। बुधवार की सुबह जैसे ही थाना परिसर में गोविंदगढ़ थाना प्रभारी एसएस बघेल ने 10 हजार व उपनिरीक्षक देशराज सिंह परिहार ने 3 हजार की रकम ली। वैसे ही लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथ दबोच लिया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)