लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, उदयपुर में 7 लाख की चपत लगाकर साथी के साथ इंदौर में छिपी थी महिला

राजस्थान के उदयपुर में एक महिला ने झूठी शादी रचाकर अपने पति से 7 लाख रुपये एंठ लिये, फिर मौका देखते ही फरार हो गई। वो अपने एक साथी के साथ इंदौर में छिपकर रह रही थी जिसे इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। आमतौर पर लुटेरी दुल्हनों को ढूंढना पुलिस के किसी बड़े सिरदर्द से कम नहीं होता है। ऐसा ही सिरदर्द और पहेली बनकर एक लुटेरी दुल्हन और उसके एक साथी ने राजस्थान पुलिस के लिए बड़ी चुनौती खड़ी कर दी थी।

ये भी देखें- Indore : शादी समारोह में 10वीं के छात्र की चाकू गोदकर हत्या, परिजनों ने थाने में मचाया हंगामा

लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, उदयपुर में 7 लाख की चपत लगाकर साथी के साथ इंदौर में छिपी थी महिला

दरअसल राजस्थान के उदयपुर के खेराना थाना क्षेत्र में एक युवक को अपनी सुंदरता के जाल में उलझाकर गलत जाति और नकली आधार कार्ड बनाकर पहले तो शादी कर ली। फिर कुछ वक्त गुजरने के बाद लुटेरी दुल्हन ने 7 लाख रुपये ऐंठ लिए और इसके बाद भी उसकी मांगें अपने कथित पति से बढ़ने लगी। वही कुछ समय बाद उदयपुर रुकने के बाद आखिरकार लुटेरी दुल्हन ग्राम खेराना से अपने पति को छोड़कर इंदौर भाग आई। इस मामले पर पीड़ित पति ने खेराना पुलिस थाने पर शिकायत दर्ज कराई, जिसपर पुलिस ने लुटेरी दुल्हन सुमन पिता रोशनलाल मेहरा और उसके साथी विजय पिता रामलाल चौबे पर धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज किया था।

वहीं इसके बाद राजस्थान पुलिस को पता चला कि लुटेरी दुल्हन और उसका साथी मध्यप्रदेश के इंदौर में छिपे है। इधर, इस मामले की जानकारी जब खजराना पुलिस को लगी तो पुलिस ने लुटेरी दुल्हन और उसके साथी का पता लगा लिया। जिसपर राजस्थान की खेराना थाना पुलिस सोमवार को इंदौर पहुंची तो खजराना पुलिस ने लुटेरी दुल्हन और उसके साथी को हिरासत में ले लिया। मामले में आज ही उदयपुर पुलिस को पुलिस अभिरक्षा के तहत सौंप दिया गया है। वहीं उदयपुर पुलिस अब खेराना थाना ले जाकर धोखाधड़ी के मामले में आगे की कार्रवाई राजस्थान में करेगी।