Indore : शादी समारोह में 10वीं के छात्र की चाकू गोदकर हत्या, परिजनों ने थाने में मचाया हंगामा

इंदौर में विवाह समारोह में दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हो गया। विवाद अचानक इतना बढ़ गया कि मामला हत्या तक जा पहुंचा। अचानक हुए हमले में 17 वर्षीय 10 वीं के छात्र की मौत हो गई।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) में रविवार रात को हत्या (murder) की वारदात सामने आई है जिसमें एक नाबालिग छात्र की मौत हो गई वहीं एक अन्य का इलाज अस्पताल में जारी है। देर रात हुई घटना के बाद सुबह मृतक छात्र के परिजनों ने संयोगितागंज थाने पर जमकर हंगामा मचाया और दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर उन पर कड़ी कार्रवाई करने की मानव की है।

ये भी देखें- सर्दी में भाए चूल्हे पर सिकी रोटी, पर भूलकर भी ऐसे न सुलगाएं चूल्हे की आग

मिली जानकारी के मुताबिक इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र में रविवार रात को ऋतुराज गार्डन में चल रहे विवाह समारोह में दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। विवाद अचानक इतना बढ़ गया कि मामला हत्या तक जा पहुंचा। अचानक हुए हमले में 17 वर्षीय 10 वीं के छात्र की मौत हो गई वहीं उसके एक अन्य साथी का इलाज इंदौर के एम.वाय. अस्पताल में जारी है।

बता दें कि बालाजी मंदिर के पास ऋतुराज गार्डन में शादी समारोह में शामिल होने आये दसवीं के छात्र यश सोनकर की बदमाशों ने मामूली विवाद के बाद चाकू गोदकर हत्या कर दी। वहीं यश का एक साथी घायल है। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात 17 वर्षीय यश पिता प्रमोद सोनकर और उसके दोस्त नितिन पर चार से पांच लड़कों ने हमला कर दिया। हमले में यश को गंभीर चोट आई जिसके बाद इलाज के लिए एम.वाय. अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं जानकारी ये भी सामने आई है कि 10 वीं के छात्र हत्या को शनि, गोपी और उनके अन्य साथियों के नाम सामने आए हैं। ये शादी समारोह नितिन सिलावट के बेटे की थी। हालांकि पुलिस ने कुछ लड़कों को हिरासत में लिया है।

ये भी देखें- Jabalpur news : सिर्फ इतनी सी बात पर युवक ने गोली मारकर ली पालतू कुत्ते की जान

बताया जा रहा है कि मृतक यश माता-पिता का इकलौता बेटा था और दसवीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा था। वहीं मृतक छात्र के माता-पिता मजदूरी कर जैसे-तैसे अपनी गुजर बसर करते हैं। इकलौते बच्चे की हत्या से सहमे परिजनों ने सोमवार सुबह संयोगितागंज थाने का घेराव कर मांग की है कि कोई आरोपी बचना नहीं चाहिए और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। इस मामले पर संयोगितागंज थाना प्रभारी योगेश सिंह तोमर ने बताया कि हत्या की वजह सामने नहीं आई है लेकिन आरोपियों पर हत्या व हत्या के प्रयास का प्रकरण पुलिस ने दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।