Suspended: 2 स्वास्थ्य कर्मी समेत 5 निलंबित, 2 को नोटिस, CEO बोले- लापरवाही बर्दाश्त नहीं

Pooja Khodani
Published on -
suspended

सागर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले (Sagar District) में लापरवाही पर गाज गिरी है। कोविड -19 टीकाकरण अभियान (Coronavirus Vaccination) में लापरवाही बरतने पर एक पंचायत सचिव, एक पीसीओ, 2 एएनएम और एक एमपीडब्ल्यू को निलंबित (Suspended) कर दिया गया है।वही शाहपुर और जैसीनगर बीएमओ प्रभारियों को भी नोटिस जारी किया गया है ।इसी के साथ सागर सीईओ ने दो टूक शब्दों में कहा है कि टीकाकरण अभियान में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जावेगी।

MP Weather Alert: मप्र के इन जिलों में बारिश के आसार, बिजली चमकने की भी संभावना

दरअसल, जिले की जनपद पंचायत देवरी अंतर्गत ग्राम पंचायत कांसखेड़ा में पर्याप्त आवश्यक तैयारियां नहीं कराये जाने, टीकाकरण के लिए यथोचित प्रचार-प्रसार नहीं करने, ग्रामीणजनों को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित नहीं करने आदि लापरवाहियां बरते जाने के कारण मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत (Sagar CEO) डॉ. इच्छित गढ़पाले द्वारा ग्राम पंचायत कांसखेड़ा के सचिव दिनेश पारासर एवं PCO शैलेन्द्र कज्जू को निलंबित (Suspended) कर दिया गया है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)