थल सेनाध्यक्ष जनरल मनोज पांडे का सागर सैन्य स्टेशन का दौरा- ‘सुदर्शन चक्र कोर’ के ‘शाहबाज डिवीजन’ का लिया जायजा

सीओएएस ने सागर में महार रेजिमेंटल सेंटर के साथ-साथ ढाना में गैर-कमीशन अधिकारी अकादमी का भी दौरा किया।

Avatar
Published on -

SAGAR NEWS : थल सेनाध्यक्ष जनरल मनोज पांडे ने ‘सुदर्शन चक्र कोर’ के ‘शाहबाज डिवीजन’ की सुरक्षा और परिचालन तैयारियों की समीक्षा करने के लिए सागर सैन्य स्टेशन का दौरा किया। इस दौरान सीओएएस को जनरल ऑफिसर कमांडिंग, मेजर जनरल के टी जी कृष्णन ने जानकारी दी और बाद में फॉर्मेशन कमांडरों के साथ भी बातचीत की।

थल सेनाध्यक्ष जनरल मनोज पांडे का सागर सैन्य स्टेशन का दौरा- 'सुदर्शन चक्र कोर' के 'शाहबाज डिवीजन' का लिया जायजा

भविष्य की चुनौतियों के लिए हमेशा तैयार रहने के लिए प्रोत्साहित किया 

सीओएएस ने सागर में महार रेजिमेंटल सेंटर के साथ-साथ ढाना में गैर-कमीशन अधिकारी अकादमी का भी दौरा किया। सभी रैंकों को संबोधित करते हुए, जनरल पांडे ने व्यावसायिकता, प्रेरणा और परिचालन तैयारियों के उच्च मानकों के लिए उनकी सराहना की, साथ ही उन्हें उत्साह के साथ काम करना जारी रखने और भविष्य की किसी भी परिचालन चुनौतियों के लिए तैयार रहने के लिए प्रोत्साहित किया।

थल सेनाध्यक्ष जनरल मनोज पांडे का सागर सैन्य स्टेशन का दौरा- 'सुदर्शन चक्र कोर' के 'शाहबाज डिवीजन' का लिया जायजा

 

की सराहना 

थल सेनाध्यक्ष जनरल मनोज पांडे ने आचरण और अनुशासन के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित किया। सीओएएस ने हमारे दैनिक जीवन में प्रौद्योगिकी और सोशल मीडिया के प्रभाव से आने वाली वर्तमान चुनौतियों के प्रबंधन के महत्व पर जोर दिया, जिससे मानसिक तनाव, वित्तीय संकट और शिकायतों का सामना करना पड़ा, मजबूत यूनिट टार्टीब और अच्छी तरह से निर्धारित आंतरिक समाधान तंत्र के माध्यम से। उन्होंने सीओएएस ने स्टेशन में उपलब्ध सुविधाओं की सराहना करते हुए सभी रैंकों को शांति स्टेशनों पर तैनाती के दौरान सैनिकों और उनके परिवारों के लिए उपलब्ध विभिन्न अवसरों, सुविधाओं और योजनाओं का अधिकतम लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने सभी रैंकों से हर समय भारतीय सेना के लोकाचार और मूल्यों को बनाए रखने और राष्ट्र निर्माण में सकारात्मक योगदान देने का आग्रह किया।

रवि कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News