पुरानी रंजिश के कारण दो पक्षों में विवाद, एक पक्ष को आई गंभीर चोट

घायल आलम पटैल के अनुसार गाँव के ही 4-5 लोगों ने अचानक पीछे से हमला(Attack) कर दिया।  सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया है।

attack

सागर, शुभम् पाठक।  गाँव के कुछ लोगों से पुरानी रंजिश के कारण विवाद(controversy) हुआ। एक पक्ष को गंभीर चोटे(injury) आई।  मालथोन तहसील के अन्तर्गत आने वाले ग्राम मड़ावन पायक में गुरुवार देर रा अपने घर काम से लौटते समय ग्राम मड़ावन पायक में गाँव के कुछ लोगों ने आलम पटैल पर घर लोटते समय अचानक पीछे से लाठी-डन्डों से हमला(Attack) कर दिया।

जिसमें आलम पटैल को गंभीर रुप से सिर व पैर में चोटे आई। बीच-बचाव में काशीबाई एवं चिन्तामन पटैल के आने से उन्हें भी हाथ व सिर में चोटे आयी है।  सूत्रों के अनुसार इस विवाद का कारण पुरानी रंजिश बतायी जा रही है। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मालथोन में भर्ती किया गया है।  डाक्टर संजय जैन के अनुसार, घायल आलम पटैल की स्थिति कुछ गंभीर होने के कारण उन्हें आज 108- एम्बुलेंस जिला की सहायता से जिला अस्पताल सागर रेफर कर दिया जायेगा।

घायल आलम पटैल के अनुसार गाँव के ही 4-5 लोगों ने अचानक पीछे से हमला(Attack) कर दिया।  सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया है। गीता पटैल  बरौदिया ग्राम से अपने ग्राम मड़ावन पायक में काम से लौटे आलम पटैल पर अचानक गाँव के ही हरिसिंह, चैनसिंह, अशोक और विनोद ने पीछे से हमला(Attack) कर दिया। कुल्हाड़ी, व लाठी से सिर पर हमला किया।

डाक्टर संजय के अनुसार दो पक्षो में विवाद हुआ और दोनों पक्षो से 3-3 लोगों को चोट आयी है और उनका उचित इलाज कर दिया गया है। जिसमें एक पक्ष को गंभीर चोटे आयी है और घायल आलम पटैल को आज 108- एम्बुलेंस से सागर रेफर कर दिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here