रहली विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी गोपाल भार्गव ने दाखिल किया नामांकन पत्र

Amit Sengar
Published on -
Gopal Bhargava

MP Election 2023 : मध्यप्रदेश सरकार ने वरिष्ठ मंत्री गोपाल भार्गव ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र खटीक की उपस्थिति में सागर जिले की रहली विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र भरा। हजारों कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन जमा करने के लिए रहली एसडीएम कार्यालय पहुंचे। नामांकन के पश्चात केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र खटीक और प्रदेश सरकार ने वरिष्ठ मंत्री गोपाल भार्गव ने कृषक स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करते हुए जनता से भारतीय जनता पार्टी को भारी मतों से जिताने की अपील की। भार्गव ने कहा कि मैं सदैव आप सभी के प्यार और स्नेह का ऋणी रहूंगा, मैं आप सभी का भाई और बेटा हूँ, इसीलिए यह चुनाव मैं नहीं इस क्षेत्र की जनता लड़ेगी।

रहली की जनता रिकॉर्ड मतों से भार्गव को विजयी बनाकर इबारत लिखेगी

केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने कहा कि जब मैं यहां नामांकन के लिए गढ़ाकोटा से रैली में आ रहा था, तो प्रत्येक गांव से जनता निकल निकल कर रहली की तरफ गोपाल भार्गव के नामांकन में शामिल होने के लिए जा रही थी , जिसे देखकर यह लग रहा था कि जैसे यह नामांकन रैली न होकर कोई बहुत विशाल विजय जुलूस निकल रहा हो । उन्होंने कहा कि आज एक अपराजेय योद्धा का नामांकन भरवाने के लिए आया हूँ। ना मैंने कोई चुनाव हारा है और ना भार्गव ने आज तक कोई चुनाव हारा है, और मुझे विश्वास है कि रहली की जनता रिकॉर्ड मतों से गोपाल भार्गव को विजयी बनाकर क्षेत्र के उत्तरोत्तर विकास में एक नई इबारत के साथ साथ नौंवी जीत का नया रिकॉर्ड बनाएगी।

भार्गव का जनता से तीन पीढ़ियों का नाता

डॉ. खटीक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार जन कल्याण और गरीब कल्याण की सेवा कर रही है। गोपाल भार्गव का जनता से तीन पीढ़ियों का नाता है। उन्होंने हमेशा जनता की मदद की है। कभी भी दिन हो या रात हमेशा जनता की सेवा में लगे रहने वाले भार्गव का यह प्रयास रहता है की डबल इंजन की सरकार की योजनाओं का लाभ हर जरूरत मंद व्यक्ति पहुंचे। उन्होंने कहा कि बेटियों का निःशुल्क सामूहिक विवाह के आयोजन हो या, कोरोना काल में मुफ्त भोजन और राशन वितरण हो एक पालक की भांति भार्गव ने विधानसभा के प्रत्येक व्यक्ति की चिंता की है। उन्होंने जनसभा में उपस्थित लोगों से अपील करते हुए कहा कि आप लोग भार्गव को जिताएं और भारतीय जनता पार्टी की एक बार फिर मध्यप्रदेश में सरकार बनायें।

नौवी बार जीताकर रिकार्ड बनायें

मध्यप्रदेश सरकार ने वरिष्ठ मंत्री गोपाल भार्गव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 40 साल पहले विधानसभा की जनता ने गोपाल को पौधे के रूप में रोपा था जो अब वृक्ष बन गया है और सभी को छाया दे रहा है। राजनीति के सफर में मुझ पर कभी कोई आरोप नहीं लगा और न कलंक लगा है। मैं हमेशा जनता की सेवा में लगा रहता हूं। क्योंकि मैं रात-रात में जनता के बीच रहता हूं और उनकी सेवा करता हूं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कोई भी प्रत्याशी हो। वोट देने के पहले यह जरूर पूछ लेना कि कौन सा काम है जो गोपाल भार्गव ने नहीं किया। कांग्रेस प्रत्याशी को उस काम के लिए आप बता दो और पूछों कि आप करा पाओगे क्या? उन्होंने जनता से कहा कि लगातार 8 बार से रहली में भारतीय जनता पार्टी की जीत का सिलसिला चला आ रहा है। इस बार भी आप भाजपा को जिताएंगे लेकिन इस बार रहली विधानसभा की जीत का मार्जिन इतना बढ़ा हो की भाजपा नेतृत्व भी रहली की जीत को देखकर दंग रह जाए और पुरे मध्यप्रदेश में रहली की जीत का एक रिकॉर्ड बन जाएँ।

Gopal Bhargava

मैं सौभाग्यशाली, मुझे 40 वर्षों से मिल रहा जनता का अटूट स्नेह और प्रेम

नामांकन रैली और जनसभा में उमड़े जनसैलाब से अभिभूत होकर गोपाल भार्गव ने भावुक होते हुए कहा कि मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि रहली विधानसभा की जनता का यह अटूट स्नेह और प्रेम मुझे लगातार 40 वर्षों से मिल रहा है। रहली विधानसभा मेरे लिए एक परिवार है। उन्होंने कहा कि वैश्विक नेता और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज भारत की वैश्विक पहचान बनी है। मोदी के प्रयासों से आज अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है तो वही चंद्रमा तक हमारी पहुँच हुई है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नेतृत्व में हम विकास की इबारत लिख रहें है, प्रदेश का समग्र विकास हो, रहली विधानसभा का विकास हो इसके लिए भारतीय जनता पार्टी को जितायें।

नामांकन रैली और जनसभा में शामिल होने के लिए व्यापारियों ने स्वतः बंद रखे प्रतिष्ठान

भार्गव की नामांकन रैली और जनसभा में शामिल होने के लिए रहली विधानसभा के रहली, गढाकोटा ओर शाहपुर नगर के व्यापारी बंधुओं ने स्वेछा से अपने प्रतिष्ठान बंद रखें। नामांकन के पूर्व निकली रैली में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए। रैली में केन्द्रीय मंत्री डॉ वीरेंद्र खटीक और पार्टी प्रत्याशी गोपाल भार्गव खुली जीप में सवार होकर जनता का अभिवादन कर रहें थे, जगह- जगह स्वागत मंच से सामाजिक संगठनों और कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया लिए व्यापारी बंधुओं ओर विधानसभा के प्रत्येक नागरिक का आभारी हूँ। जन सभा में रामदास महंत, रणधीर ठाकुर, सुरेश कपास्या, गोविंद पटेल पटना, इंद्रपाल लोधी, पन्नालाल आदिवासी, महेश यादव, जाकिर खान, अनीता कुशवाहा सहित पार्टी पदाधिकारी मंचासीन थे। मंच संचालन विक्की जैन ने एवं आभार अभिषेक भार्गव ने जताया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News