Satna News: अंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य पर बड़ा कदम, सेंट्रल जेल से 11 बंदियों को किया गया रिहा

Satna News : अंबेडकर जयंती के उपलक्ष्य पर शासन द्वारा बड़ा कदम उठाते हुए सेंट्रल जेल सतना से 11 बंदियों को रिहा कर दिया गया है जो कि हत्या के जुर्म में कई सालों से सजा काट रहे थे। इन सभी 11 कैदियों में से तीन कैदी सतना, तीन कैदी पन्ना, चार छतरपुर और एक कैदी रीवा जिले का रहने वाला है। सभी कैदियों को रिहा करते हुए समाज के मुख्यधारा से जोड़ने का संदेश भी दिया गया।

जेल अधीक्षक ने कही ये बातें

सभी बंदियों का कार्यकाल अच्छा रहा है। सजा के दौरान सभी को कारपेंटिंग, सिलाई, कढ़ाई, बुनाई, फ्लावर मेकिंग आदि प्रशिक्षण दिए गए है। जेल से निकलने के बाद यह प्रशिक्षण इनके आगे के जीवन यापन को काटने में मदद करेगा और यह सभी समाज की मुख्यधरा से आसानी से जुड़ सकेंगे- कलीना कोष्टा, जेल अधीक्षक, सतना

सतना से पुष्पराज सिंह बघेल की रिपोर्ट


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।