पन्ना जिले का बजरंग दल सह-संयोजक, गाँजे के साथ सतना जिले के उचेहरा रेल्वे स्टेशन से गिरफ्तार

Avatar
Published on -

SATNA NEWS : संगठन की आड़ में मादक पदार्थ की तस्करी करने वाला अरोपी सतना जिले के उचेहरा स्टेशन में धर लिया गया है। कार्रवाई को सतना आर पी एफ और जबलपुर रेल्वे क्राइम ब्रांच की टीम ने अंजाम दिया है। दरसल रविवार की शाम आर पी एफ सतना और रेलवे क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने पन्ना जिले के देवेंद्र नगर देवरी गढ़ी के रहने वाले सुंदरम तिवारी और उत्तर प्रदेश चंदौली वैदेही नगर के रहने वाले राज चौरसिया को उचेहरा रेल्वे स्टेशन से गिरफ्तार किया है।

गाँजा बरामद 

दोनो ही आरोपी सारनाथ एक्सप्रेस से गाँजा की तस्करी करते पकड़े गये है दोनो के पास से आर पी एफ ने 21 किलो गाँजा बरामद किया है और एन डी पी एस एक्ट के तहत कार्रवाई कर जी आर पी सतना के सुपुर्द कर दिया है बड़ी बात यह है कि हाल ही में कुछ महीने पहले बजरंग दल संगठन ने अरोपी सुंदरम तिवारी को पन्ना जिले के बजरंग दल जिला सह संयोजक की जिम्मेदारी सौपी थी जिसकी आड़ में वह गाँजे का  काम कर रहा था। जो अब खाकी की गिरफ़्त में है।

लंबे समय से कर रहे थे यह काम 

सारनाथ एक्सप्रेस से छत्तीसगढ़ से गाँजा की खेप लेकर जा रहे पांच आरोपी में से दो अरोपी उचेहरा रेल्वे स्टेशन में आर पी एफ और रेल्वे क्राइम ब्रांच टीम के हत्थे चढ़ गये जबकि तीन अरोपी भागने में कामयाब रहे युवको के पास से दो ट्राली बैग और दो पिट्ठू बैग बरामद हुआ है जिसमे गाँजा बरमाद हुआ है। पकड़े में आये अरोपी सुंदरम तिवारी पन्ना जिले के देवरी गढ़ी का रहने वाला है जिसके हाल ही में पन्ना जिले के बजरंग दल सह संयोजक के पद पर रहने की बात भी सामने आयी है और कुछ अखबारों की कतरन में इसके प्रमाण भी हाँथ लगे है हालांकि बजरंग दल संगठन इस बात से नकार रहा है वही दूसरा अरोपी राज चौरसिया उत्तर प्रदेश वैदेही नगर चंदौली का रहने वाला है।दोनो के पास से कुल 21 किलो 9 सौ ग्राम गाँजा बरामद हुआ है जिसपर आर पी एफ ने कार्यवाई करते हुए जी आर पी के सुपुर्द कर दिया है।

सुरेश मिश्रा -असिस्टेंट कमांडेंट-आर पी एफ 

सतना से पुष्पराज सिंह बघेल की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News