सतना में आधा दर्जन दबंगों ने एक युवक पर चाकू से किया हमला, घटना CCTV कैमरे में कैद

Sanjucta Pandit
Published on -

Satna News : सतना शहर इन दिनों अपराधियों का गढ़ बनता जा रहा है। जिसका एक ताजा मामला हाल ही सामने आया है। जब रविवार और सोमवार की दरमियानी रात शहर में फिर एक युवक पर करीब आधा दर्जन दबंगों ने चाकू से हमला बोल दिया। इस दौरान युवक के पीठ में चाकू लगी, जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गया है। जिसके बाद उसके गले में एक सोने की चैन की भी लूट की गई और मौके से फरार हो गए। इधर, स्थानीय लोगों ने आनन- फानन में युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही, पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, ये पूरी वारदात पास के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

मारपीट में हुआ जख्मी

मामला सतना शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी गल्ला मंडी के पास का है। जब पीड़ित दीपक अग्रवाल के घर के सामने कुछ अराजक तत्व नशे में धुत होकर आपस में गाली-गलौज कर हल्ला मचा रहे थे। इसी दौरान दीपक ने जब उन्हें घर के सामने से जाने को कहा तो बदमाशों ने मौका देख कर दीपक पर पीछे से हमला बोल दिया और उसके साथ जमकर मारपीट करते हुए उसके ऊपर चाकू से कई वार किए। जिससे चाकू उसके पीठ में टूटकर फंस गई। जिसके कारण वो बुरी तरह से जख्मी हो गया।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।