सतना जिला अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही, एड्स मरीज को जनरल वार्ड में भर्ती किया, अन्य मरीजों में खौफ

Satna District Hospital

Negligence of Satna District Hospital : सतना जिला अस्पताल प्रबंधन की घोर लापरवाही सामने आई है। यहां सामान्य वार्ड में आम मरीजों के साथ एड्स मरीज को भर्ती कर दिया गया। इतना ही नही, एक ही डॉक्टर नर्स व वार्ड ब्वाय एड्स मरीज और आम मरीजों का इलाज भी कर रहा है, जिससे वार्ड में भर्ती आम मरीज भयग्रस्त है। जिला अस्प्ताल प्रबंधन की घोर लापरवाही उजागर होने के बावजूद प्रबंधन बेपरवाह बना हुआ है।

जनरल वार्ड में किया भर्ती

जिला अस्पताल के वार्ड नंबर एक में एड्स मरीज को आम मरीजों के साथ भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। ये एक कैदी है और बीमार एड्स मरीज को जेल प्रहरी द्वारा सतना सेंट्रल जेल से लाकर यहां भर्ती कराया गया है। इस एड्स मरीज को हार्निया है जिसके इलाज के लिए उसे यहां लाया गया है। इस बात की जानकारी होने के बावजूद जिला अस्पताल प्रबंधन द्वारा मरीज को विशेष एड्स रूम में भर्ती करने की बजाय जनरल वार्ड में आम मरीजों के बीच भर्ती कर दिया गया है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।