सतना: रास्ते में रोककर दंपती के साथ मारपीट करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर

Sanjucta Pandit
Published on -

Satna News : मध्यप्रदेश के सतना जिले में कुछ दिन पहले एक दंपति को रास्ते में रोककर मारपीट करने का मामला सामने आया था। जिसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की थी। जिस आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी और आखिकार आज पुलिस के हत्थे लग ही गया। जिसपर दंपति के साथ मारपीट के अलावा और भी कई सारे आरोप है। फिलहाल, पुलिस ने उसे अपनी कस्टडी में लेकर पुछताछ शुरू कर दी है।

इलाके का शातिर बदमाश है आरोपी

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, जिले की अमरपाटन पुलिस ने जिसे गिरफ्तार किया है उसका नाम विनय है जो कि एक शातिर बदमाश है।  जिसपर हत्या समेत अन्य कई अपराधों के लिए थाने में मामला दर्ज है। जिसकी तलाश पुलिस द्वारा काफी समय से की जा रही थी कि हाल ही में एक दंपति ने भी उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

ये है मामला

दरअसल, मामला 17 फरवरी का है जब सुरेंद्र तिवारी अपनी पत्नी के साथ बाइक से कही जा रहे थे। इसी दौरान बदमाश आरोपी ने उनका रास्ता रोककर शराब पीने के लिए पैसों की मांग की। जिसका विरोध करने पर उसने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए उनके साथ मारपीट कर दी।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News