Satna News : जीजा ने साली की गोली मारकर की हत्या, फिर खुद फांसी पर लटका

murder in indore

Satna Crime News : सतना जिले में किराये के मकान में रहकर कानून की पढ़ाई करने वाली एक युवती की गोली मार कर हत्या कर दी गई। हत्यारा भी फाँसी में झूल कर आत्महत्या कर ली है। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि युवती के जीजा का भाई था। मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि जिले के कोलगंवा थाना इलाके के सिद्धार्थ नगर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक मकान में गोली चलने की आवाज आई। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोग देख कर दंग रह गए। बिस्तर पर एक युवती का खून से लतपथ शव पड़ा था तो उसी कमरे में फांसी पर एक युवक का शव लटक रहा था। युवक ने फांसी का फंदा युवती के दुपट्टे को बनाया था। युवती की पहचान मेनका सिंह निवासी बिहटा कोटर के रूप ने हुई जबकि मृतक युवक लवकुश सिंह बगहाई रामपुर बघेलान का निवासी था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”