Satna News : प्रदेश के अंदर कानून व्यवस्था चरमराई, पुलिस द्वारा पीड़ित परिवार की नहीं हो रही सुनवाई

Amit Sengar
Published on -

Satna News : सतना जिले में इन दिनों अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं की बीच शहर में थाने से कुछ दूरी पर स्थित बस स्टैंड में एक बस संचालक के स्टाफ़ के साथ दूसरे बस संचालक के स्टाफ़ के द्वारा लाठी डंडे से जमकर मारपीट की गई। वहीं एक तरफ आरोपी को पुलिस प्रशासन द्वारा संरक्षण दिया जा रहा है, पीड़ित की सुनने वाला कोई नहीं।

यह है मामला

बता दें कि सतना शहर के कोलगवां थाना अंतर्गत बस स्टैंड में निजी बस संचालक के कर्मचारियों को सांई बाबा बस सर्विस के कर्मचारियों के द्वारा शहर के बीचों-बीच स्थित बस स्टैंड में लाठी और डंडों से मारपीट की गई। जिसकी रिपोर्ट लिखाने पीड़ित थाने पहुंचा। जहां पीड़ित की रिपोर्ट ना लिखकर किसी राजनीतिक अथवा प्रशासनिक दबाव के चलते थाना प्रभारी कोलगवां सुदीप सोनी द्वारा आरोपियों के पक्ष में पहले रिपोर्ट लिखी गई, वहीं दूसरी तरफ पीड़ित और उसका परिवार कई घंटो से इंसाफ की गुहार लगाते हुए थाने में बैठा रहा, वहीं दूसरी तरफ मारपीट करने वाले आरोपी के द्वारा यह कहा जा रहा था कि हमारे साथ मारपीट की गई जबकि आरोपी स्वस्थ हालत में थाने में चहल कदमी करते देखा गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”