युवा कांग्रेस की साइकिल यात्रा शुक्रवार को पहुंची सतना, कांग्रेसियों ने महंगाई के खिलाफ किया हल्ला बोल प्रदर्शन

साइकिल यात्रा आज सतना (Satna) पहुंची। जहां युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने इस साइकिल यात्रा के साथ मिलकर महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन किया।

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। लगातार बढ़ रही महंगाई के खिलाफ युवा कांग्रेस (youth congress) के प्रदेश सचिव इमरान मंसूरी के नेतृत्व में जबलपुर (Jabalpur) से सीधी (Sidhi ) तक की साइकिल यात्रा आज सतना (Satna) पहुंची। जहां युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने इस साइकिल यात्रा के साथ मिलकर महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें…Shivpuri : खनियाधाना पुलिस ने पकड़ा 5000 रुपये का इनामी आरोपी, लंबे समय से था फरार

जैसे ही शुक्रवार को युवा कांग्रेस की साइकिल यात्रा सतना पहुंची तो प्रदर्शनकारियों ने सतना कलेक्ट्रेट का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की। यही नहीं सतना शहर में भी बड़ी रैली निकालकर महंगाई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन एवं नारेबाजी की गई। युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव इमरान मंसूरी ने सतना एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में पेट्रोल डीजल एवं रसोई गैस के लगातार बढ़ रहे हैं। दाम के खिलाफ 400 किलोमीटर की साइकिल यात्रा निकाली जा रही है। यह साइकिल यात्रा जबलपुर से सीधी तक की है। इस साइकिल यात्रा के माध्यम से महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन किया जा रहा है। साथ ही केंद्र सरकार से मांग की जा रही है कि पेट्रोल डीजल एवं रसोई गैस की कीमतें कम की जाए। लेकिन मोदी सरकार इसे कम करने में नाकाम साबित हो रही है। उन्होंने यह भी कहा कि इस महंगाई के कारण आम जनता त्रस्त है और जल्द सरकार इसे कंट्रोल नहीं करती तो हमारी यह यात्रा दिल्ली तक भी जाएगी।

https://vimeo.com/573682574