Accident: कंटेनर ट्रक और ऑटो की भिड़ंत, दो लोगों की मौके पर मौत

तड़के सुबह 6:45 में बुधनी के पास उनके ऑटो में तेज रफ्तार कंटेनर की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भयावह थी कि मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई।

Accident

सीहोर/बुधनी, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश(Madhya pardesh) में सड़क हादसे(road accident) में जानें जा रही है। भयावह तरीके से हो रहे सड़क हादसे(accident) में मर रहे लोगों की संख्या में भी तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। ताजा मामला बुधनी थाना क्षेत्र का है। जहां एक कंटेनर और ऑटो की भिड़ंत हो गई। कंटेनर(Container) और ऑटो(Auto) की टक्कर में दो की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं घायलों को बुधनी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से उन्हें होशंगाबाद रेफर कर दिया गया।

दरअसल घटना सीहोर के बुधनी थाना क्षेत्र के भिडघाट के पास का हैं। जहां विदिशा जिले के कस्बाखेड़ी में केवट समाज के 10 लोग ऑटो से स्नान के लिए होशंगाबाद निकले थे। तड़के सुबह 6:45 में बुधनी के पास उनके ऑटो में तेज रफ्तार कंटेनर की भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भयावह थी कि मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई। जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। दूसरी तरफ घटना के तुरंत बाद कंटेनर का अगला टायर फट जाने के बाद ड्राइवर और कंडक्टर कंटेनर मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए हैं।

Read More: Road Accident : आपस में भिड़ी दो बाइक, एक की मौत, एक घायल

वहीं दूसरी तरफ प्रत्यक्षदर्शियों ने फोन करके 100 डायल को सूचना दी। वहीं घायलों को बुधनी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें होशंगाबाद रेफर कर दिया गया। इससे पहले सोमवार को बड़वानी में सड़क हादसे(accident) में एक युवक की मौत हो गई थी। जबकि दो अन्य गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। चालकों की असावधानियां लोगों की मौत का कारण बन रही है। जिसमें लगातार लोगों को अपनी जान गवानी पड़ रही है जिसमें लगातार लोगों को अपनी जान गवानी पड़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here