खाना बनाते समय सिलेंडर ने पकड़ी आग, रसोई का सारा सामान जलकर खाक

सीहोर, अनुराग शर्मा। कस्बा क्षेत्र के जमशेद नगर में बड़ा हादसा टल गया। जमशेद नगर के एक घर में महिला के रोटी सेकते समय अचानक सिलेंडर लीक हो गया और रसोई गैस ने आग पकड़ ली। इसके बाद महिला तो घर से बाहर निकल गई लेकिन गृहस्थी का पूरा सामान जलकर खाक हो गया।

जमशेद नगर निवासी कुकू शेख बशीर के घर में गैस सिलेंडर लीक होने से रसोई में आग लग गई। इसके बाद घरवालों ने दमकल को फोन किया लेकिन दमकल 1 बजे आग बुझाने पहुंची। दमकल के पहुंचने से पहले ही रसोई में रखा घर का सामान जलकर खाक हो गया था। पीड़ित परिवार ने पड़ोसियों की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया। शेख बशीर के परिजन ने आग से करीब एक लाख का नुकसान  होना बताया है। परिवार ने बताया कि आग की चपेट में आने से बर्तन, फ्रीज, खाद्य सामग्री आदि जलकर खाक हो गई है। आग इतनी भीषण थी कि दीवार पर लगी टाइल्स भी टूट कर नीचे गिर गई। अच्छी बात ये रही कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।