सीहोर में पंडित प्रदीप मिश्रा की कावड़ यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा भी शामिल हुए

Pandit Pradeep Mishra Kavad Yatra in Sehore : कुबेरेश्वर धाम के पीठाधीश्वर तथा देश के विख्यात कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा सीहोर में निकाली गयी कावड़ यात्रा में जनसैलाब उमड़ पड़ा| पूर्व मंत्री एवं सोनकच्छ विधायक सज्जन सिंह वर्मा भी कावड़ यात्रा में सम्मिलित हुए और पंडित प्रदीप मिश्रा सहित कावड़ यात्रियों का स्वागत किया। इस कावड़ यात्रा में हजारों की संख्या में शिव भक्त मौजूद रहे।

इस अवसर पर सज्जन वर्मा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर गर्मजोशी से कावड़ यात्रा का स्वागत किया। उन्होन पंडित प्रदीप मिश्रा जी की माता जी से भी आशीर्वाद लिया। पूर्व मंत्री द्वारा कुबेरेश्वर धाम की सड़क के कार्य को लेकर पंडित प्रदीप मिश्रा गदगद नजर आए और उन्होंने कावड़ यात्रा में सम्मिलित सज्जन वर्मा के कंधे पर अपनी कावड़ रख दी। सज्जन वर्मा ने इसे अपना अहोभाग्य बताते हुए कहा कि गुरुजी ने अपनी कावड़ मेरे कंधों पर देकर मुझे धन्य कर दिया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।