महिला की मौत, परिजनों ने लगाया अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप

सीहोर, अनुराग शर्मा। प्राइवेट हॉस्पिटल सिटी केयर की लापरवाही के कारण एक महिला की मौत का आरोप लग रहा है। घरवालों का कहना है कि ऑपरेशन में हुई लापरवाही के कारण गंज मोहल्ला निवासी 42 वर्षीय सावित्री बाई पति राजकुमार प्रजापति कि रात में मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने हंगामा कर दिया और कोतवाली चौराहे पर शव को रखकर चक्का जाम किया। इसके बाद पुलिस ने पहुंचकर स्थिति को काबू में किया। परिजन डॉक्टर हितेश शर्मा को गिरफ्तार करने एवं सिटी केयर हॉस्पिटल को सील करने की मांग कर रहे हैं।

घरवालों के मुताबिक सिटी केयर हॉस्पिटल में सावित्री बाई की तबियत खराब होने के कारण इलाज हेतु भर्ती किया गया था। शाम को ऑपरेशन के बाद सावित्री बाई की तबियत अचानक खराब होने लगी। परिजनों का कहना है कि बार बार स्टाफ से गुहार करने की बाद भी अस्पताल स्टाफ ने परिजनों की एक नही सुनी और सुबह होते होते सावित्री बाई की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों ने सिटी केयर हॉस्पिटल के संचालक हितेश शर्मा पर लापरवाही का आरोप लगाया ओर शव को चौराहे पर रखकर चक्का जाम कर दिया। बाद में सीएसपी के निष्पक्ष कार्यवाही के आश्वासन के बाद परिजनों ने मृतका का अंतिम संस्कार किया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।