Sehore News : सीवन नदी में डूबने से 13 वर्षीय बालक की मौत, जाँच में जुटी पुलिस

Sitalamata Fall

Sehore News : मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ सीवन नदी में डूबने से आज एक बालक की मौत हो गई है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तत्काल रेस्क्यू टीम को सीवन नदी भेजा गया, जहां काफी देर तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया और बालक को सीवन नदी में से निकालकर अस्पताल भेजा गया। जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

यह है पूरी घटना

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, शहर के गंज क्षेत्र में रहने वाला 13 वर्षीय बालक अर्जुन सीवन नदी में डूब गया है। नदी से निकाले जाने के बाद बालक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बालक के डूबे जाने की सूचना के बाद रेस्क्यू टीम तत्काल मौके पर पहुंच गई थी लेकिन नदी में अधिक पानी होने के कारण रेस्क्यू टीम को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा, क्योंकि कल बरसात हुई थी इसलिए नदी का पानी मटमेला था। बरसाती पानी होने के कारण टीम के सदस्यों ने काफी देर तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और फिर बालक को नदी से बाहर निकाला गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”