MP Election : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा – ये मात्र वोट की लड़ाई नहीं, धर्म और अधर्म की लड़ाई है

MP Election : सीहोर पहुंची भाजपा की फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने मंच से भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाई तो वहीं राहुल गांधी और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सनातन का अपमान मध्यप्रदेश की जनता सहन नहीं कर सकती है।

स्मृति ईरानी ने कार्यकर्ताओं से कहा ना पालें भ्रम

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा कि कार्यकर्ताओं से कहना चाहती हूँ, हम ये भ्रम ना पालें कि आगामी समय में हम सिर्फ चुनाव लड़ने वाले हैं, ये मात्र वोट की लड़ाई नहीं, अधर्म और धर्म की लड़ाई है। ये लड़ाई उनसे है जो राम का नाम लेते हैं और कोर्ट राम के अस्तित्व को नकारते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष के पास सनातन धर्म का परिचय नहीं है। सनातन धर्म रानी दुर्गावति का बलिदान है, अहिल्याबाई का अभिमान है। जब तक गीता का सार और गंगा की धार है, तब तक कोई सनातन को समाप्त नहीं कर सकता। नाम बदलने से फर्क नहीं पड़ता, शेर की खाल पहनने से “गीदड़” शेर नहीं बनता।

भाजपा सरकार की गिनाई उपलब्धियां

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा कि मध्य प्रदेश ने घर की बेटी को लक्ष्मी के रूप में शासकीय योजना के माध्यम से पूजा है और 46 लाख से अधिक बेटियों को लखपति बनाया है। जिस पार्टी ने लाड़ली बहना योजना से 1.31 करोड़ महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाया है गौरव की बात है कि उस पार्टी का नाम भारतीय जनता पार्टी है।
सीहोर से अनुराग शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News