Sehore News: पुलिस ने 12 घंटे में चोरी का किया खुलासा, दो शातिर चोर गिरफ्तार, सामान जब्त

राजधानी भोपाल से एक ट्रक में 11 फ्रीज और 2 टीवी सीहोर जिले के रानीगंज मोहल्ले में आया था। इस दौरान ट्रक चाल की अनुपस्थिति में चोरों ने ट्रक सहित माल पर हाथ साफ कर दिया।

Sehore

Sehore News: मध्य प्रदेश के सीहोर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 12 घंटे के अंतर्गत शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। चोरों ने शहर के रानीगंज मोहल्ले से फ्रीज और टीवी की चोरी की घटना को अंजाम दिया था। वहीं पुलिस ने सभी सामानों को जब्त कर लिया है।

12 घंटे में पुलिस ने किया खुलासा

राजधानी भोपाल से एक ट्रक में 11 फ्रीज और 2 टीवी सीहोर जिले के रानीगंज मोहल्ले में आया था। इस दौरान ट्रक चाल की अनुपस्थिति में चोरों ने ट्रक सहित माल पर हाथ साफ कर दिया। चोरों द्वारा इन सामानों को शहर के व्यापारियों को बेचा जा रहा था। वहीं इसको लेकर कुछ व्यापारियों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि 2 लोग इलेक्ट्रानिक सामान बेचने की बात कर रहे हैं। जब मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने 12 घंटे के अंदर मामले का खुलासा कर दिया।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।