Seoni News: उधार गुटखा ना देने पर गुस्साए युवक ने महिला पर किया जानलेवा हमला, पढ़ें पूरी खबर

Seoni News : मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां उधार गुटखा नहीं देने से गुस्साए युवक ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों की मदद से महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन हालात ज्यादा गंभीर होने के कारण महिला को जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया, जहां उनका इलाज जारी है। वहीं, घटनाक्रम के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर शिकायत दर्ज कर ली है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

मामले में लखनादौन थाना प्रभारी मनोज गुप्ता ने बताया कि, महिला अपने दुकान में बैठी थी तभी उसी गांव का रहने वाला भूरा उर्फ अज्जू चंद्रवंशी दुकान पर पहुंचा और गुटखा उधार मांगने लगा। जब महिला ने उधार देने से मना कर दिया तो युवक वहां से चला। कुछ देर बाद फिर दुकान पर वापस आया और गुस्से में महिला पर चाकु से वार कर दिया। जिसके बाद वहां से फरार हो गया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।